फ्री Ludo Games खेलकर पैसे कमाए नहीं लगेगा जेब से एक भी पैसा, 200-500 रोज़ कमाओ

WhatsApp Group ज्वाइन करे Join Now
Telegram Group Join Now
Ludo Games
Ludo Games

Ludo Games: दोस्तों आजकल ऑनलाइन गेमिंग की इस दुनिया में लूडो खेलने वाले तो बहुत होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं फ्री में लूडो खेल कर भी पैसा कमाया जा सकता है। आज के इस लेख की मदद से हम आपको ऐसे ही Free Ludo Games के बारे में बताएंगे जिससे आप पैसे कमा सकते हैं। वह भी बिना किसी इन्वेस्टमेंट के।

दोस्तों लूडो वाले गेम्स में कुछ गेम्स ऐसे भी है जिनमें आपको फ्री में कुछ साइन अप बोनस दिया जाता है। जिसकी मदद से आप फ्री में लूडो खेल कर पैसे कमा सकते हैं। ऐसा ही एक ऐप है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। 

Winzo Games 

दोस्तों विंजो गेम्स का नाम तो अपने टीवी पर भी सुना होगा पर क्या आप जानते हैं। आप इसमें फ्री में साइन अप बोनस लेकर पैसे कमा सकते हैं। तो किस तरह आपको फ्री बोनस लेना है और किस तरह पैसे कमाना है उसकी चर्चा करते हैं। दोस्तों सबसे पहले आपको विंजो गेम्स डाउनलोड कर लेना है जो लिंक हमने आपको दिए उसी से आप डाउनलोड कीजिए। इसके बाद आपको इंस्टॉल करके अपना कोई भी मोबाइल नंबर से रजिस्टर कर लेना है।

Winzo App Free Bonus Download Link: https://winzo.onelink.me/gu8K/8933d63f

Winzo Games Free Signup Bonus

दोस्तों जैसे ही आप रजिस्टर करेंगे आपको वैसे ही साइन अप बोनस 30 से लेकर ₹50 तक मिल जाएगा। परंतु ध्यान रहे यदि आपको फ्री साइन अप बोनस चाहिए तो हमारे दिया हुआ लिंक से ही आप विंजो गेम्स डाउनलोड करेगा। दोस्तों जो कि अब अपने ऐप डाउनलोड कर लिया है तो यहां पर आपको 100 से भी अधिक गेम्स देखने को मिल जाएंगे।

Ludo Games

तो दोस्तों अब यहां पर आपको लूडो गेम भी मिलेगा अब जो आपको साइन अप बोनस मिला था उसी के द्वारा आपको लूडो खेलना है। तथा आपको लूडो में जितना है जीती हुई धनराशि आपके विड्रोल वॉलेट में आ जाएगी। जिससे आप अपनी यूपीआई आईडी या बैंक अकाउंट में विद्रोह कर सकते हैं। विद्रोह करने के लिए सबसे पहले आप वॉलेट पर लिए यहां पर आपको अपनी यूपीआई आईडी लिंक करना है। लेकिन उससे पहले आपको यहां पर विंजो केवाईसी भी कंप्लीट करनी पड़ेगी जो कि आप आसानी से कर सकते हैं।

Also Read – Paytm Personal Loan Apply Online : पेटीएम से 2 मिनट में पाएं 5 लाख रुपए तक का लोन, यहाँ जाने कैसे आवेदन करें

Ludo Games Withdrawal

केवाईसी कंपलीट करने के बाद आप यहां यूपीआई आईडी में ₹30 से अधिक का Withdraw ले सकते हैं। विद्रोह जैसे ही आप करेंगे वैसे ही आपके बैंक खाते में क्रेडिट हो जाएगा। दोस्तों वैसे तो आप यहां पर डिपॉजिट भी कर सकते हैं लेकिन यह आपकी रिस्क होगी हम आपको डिपॉजिट करने की कोई भी सलाह नहीं देते हैं। आप फ्री में मिले साइन अप बोनस के द्वारा गेम खेल कर पैसे विद्रोह कर सकते हैं।

Note: यह आर्टिकल किसी भी तरह के ऑनलाइन गेमिंग को बढ़ावा नहीं देता। यह आर्टिकल केवल एजुकेशन पर्पस के लिए लिखा गया है। इस आर्टिकल में मेंशन किए गए app में पैसों का जोखिम है और आदत लग सकती है। कृपया अपनी जिम्मेदारी से खेले हम किसी भी तरह के खेल को बढ़ावा नहीं देते।

How To Win Ludo Games

दोस्तों लूडो गेम्स में जीतने के लिए आपको कुछ महत्वपूर्ण बातों का ध्यानरखना होता है। जैसे आपको अपने अपोनेंट से ज्यादा स्कोर करना होता है और कम टाइम में अपनी चारों गोटिया विनबॉक्स में डालनी पड़ती है। जैसे ही आप अपनी चारों गोटे को विन बॉक्स में डालेंगे आप वैसे ही गेम जीतजाएंगे। परंतु ध्यान रखें आपके अपोनेंट आपको एलिमिनेट भी कर सकता है इसलिए सेफ पॉइंट पर जाकर बैठ जाए और दुश्मन की चाल को ध्यान से समझे।

इस वेबसाइट के फाउंडर सुभाष प्रजापति अनुभवी कंटेंट क्रिएटर है। इन्हें अलग-अलग विषयों का अनुभव है, वर्तमान में यह sarkariloanyojana.in पर अपनी सेवाएं प्रदान करके सरकारी योजना, नौकरी, लोन जैसे सम्बन्धित विषयों पर लिखते हैं। लेखन मे इन्हें 6 वर्षों से अधिक का अनुभव है। सुभाष प्रजापति यह सुनिश्चित करते है की समस्त जानकारी सटीक एवं सही हो।

1 thought on “फ्री Ludo Games खेलकर पैसे कमाए नहीं लगेगा जेब से एक भी पैसा, 200-500 रोज़ कमाओ”

Leave a comment

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon